टेस्ला अपने गंतव्य पर चार्ज चार्ज करना चाहता है

 अमेरिकी ऑटोमेकर टेस्ला वर्तमान में अपने चार्जर की तीसरी पीढ़ी की तैनाती की रिपोर्ट करने के लिए गंतव्य शुल्क की पेशकश करने वाले होटल प्रतिष्ठानों और रेस्तरां से संपर्क कर रहा है ।

टेस्ला के लिए चार्जर का मुख्य विकास पहले से मुफ्त शुल्क चार्ज करने और कीमत निर्धारित करने में सक्षम होना है ।


मुफ्त शुल्क है कि गायब होने जा रहा है?

टेस्ला ने चार्जिंग स्टेशन से लैस कई प्रतिष्ठानों को ब्रांड को पत्र भेजकर उन्हें सूचित किया कि वे टर्मिनल की तीसरी पीढ़ी में जाने के लिए आदर्श उम्मीदवार हैं ।

यह मेल कई होटल मालिकों ने विशेष मीडिया आउटलेट इलेक्ट्रेक को भेजा था, जिसने जानकारी रिले की थी । पाठ में कहा गया है: "अपने मेहमानों के लिए सबसे अच्छा संभव चार्जिंग अनुभव प्रदान करना जारी रखने के लिए, हमने टेस्ला वॉल कनेक्टर का नवीनतम संस्करण जारी किया है। हमें लगता है कि आपकी साइट एक उन्नयन के लिए एक महान उम्मीदवार है।

लेकिन यह मेल के "बिलिंग" हिस्से में है कि गंतव्य लोड के उपयोग के लिए भुगतान किए गए मोड पर स्विच करने का स्पष्ट संदर्भ है: "उपयोगकर्ताओं को रिचार्ज करते समय उपयोग की जाने वाली बिजली के लिए उचित मूल्य चार्ज करने का विकल्प चुनें।

अपनी पसंद का मुफ्त या भुगतान शुल्क?

डेस्टिनेशन चार्जर्स के लॉन्च के बाद से फ्री के साथ-साथ टेस्ला के सुपरचार्जर नेटवर्क टेस्ला के मेल से पता चलता है कि अंतिम ग्राहक को उचित मूल्य वसूलना संभव होगा, लेकिन इस समय इसे थोपना संभव नहीं लगता । विकल्प तीसरी पीढ़ी टेस्ला टर्मिनल के इस प्रकार की पेशकश स्थापना की रहेगी ।

यदि सुविधाओं मूल रूप से टेस्ला द्वारा वित्त पोषित किया गया, टेस्ला की जर्मन वेबसाइट का कहना है कि अब से इच्छुक प्रतिष्ठानों पर एक अधिकृत विद्युत स्थापना कंपनी से संपर्क करने के लिए एक से दो चार्ज स्टेशनों के लिए एक उद्धरण का अनुरोध करना चाहिए ।

Source:

http://www.askmap.net/location/5625388/united-states/cake-shop

http://tbirdnow.mee.nu/tenure_of_office_act_at_dhs#c1

https://blogs.lanecc.edu/intro2mediaarts/2020/08/13/the-classic-editing-experience-is-moving-not-leaving/?unapproved=146220&moderation-hash=53dd60274d5cce5ee0433d19884f4a99#comment-146220

https://louderthanwar.com/interview-the-levellers-talk-about-their-brilliant-new-album-and-surviving-in-strange-times/?unapproved=6827313&moderation-hash=7177c230f9b1fcb058443c138a633fbf#comment-6827313

https://flowh.com/#!/liveloungeapp

Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें