न्यूरालिंक: डिस्कवर एलोन मस्क की नवीनतम निराला आइडिया

अपनी कंपनी न्यूरेलिंक के साथ, 2016 में जेरेड बर्चेल के साथ स्थापित, वर्तमान सीईओ, एलोन मस्क इसे कंप्यूटर से कनेक्ट करने के लिए मानव शरीर में चिप्स पेश करना चाहते हैं। इस हफ्ते, व्यापार प्रबंधक ने कहा कि प्रणाली संगीत को सीधे मस्तिष्क तक पहुंचाने की अनुमति देगी ...

टेस्ला और स्पेसएक्स के बॉस का उपयोग तोड़-फोड़ और खुलकर अपमानजनक बयानों के लिए किया जाता है, लेकिन उनका यह दूरदर्शी पक्ष है कि वह उतना ही भयभीत करता है जितना वह नवीन विचारों को लाता है। यदि उनकी मानव-मशीन प्रणाली का प्राथमिक व्यवसाय स्वास्थ्य के क्षेत्र में समाधान प्रदान करने के लिए होगा, विशेष रूप से मस्तिष्क की चोटों वाले लोगों की मदद करके, न्यूरॉन के बारे में एलोन मस्क की नई सनक के बजाय लगता है चंचल आदेश!

कुछ बीमारियों से लड़ें


हाल ही में, एलोन मस्क ने एक सवाल के जवाब में एक ट्वीट के माध्यम से संकेत दिया, कि न्यूरलिंक द्वारा विकसित चिप जुनूनी विचारों की शुरुआत को रोक सकती है और जुनूनी-बाध्यकारी विकार (ओसीडी) वाले लोगों का इलाज करने में मदद कर सकती है। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि यह चिप हार्मोन के स्तर को नियंत्रित करने में सक्षम होगी, जो उदाहरण के लिए, चिंता को दूर कर सकती है।

अन्य मार्गों पर काम करने वाले न्यूरालिंक, एलोन मस्क ने भी अपने समुदाय से यह पता लगाने की अपील की कि क्या लोग इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ मस्तिष्क संबंधी विकारों को कम करने में सक्षम हैं।

आप क्या सुनना चाहते हैं?


लेकिन एलोन मस्क की नवीनतम सनकी घोषणा से संकेत मिलता है कि न्यूरलिंक चिप मस्तिष्क में, बिना हेडफ़ोन के सीधे संगीत बजा सकेगी!

एक घोषणा जो फंतासी के क्रम के समय के लिए बनी हुई है, न्यूरालिंक ने आधिकारिक तौर पर अपने काम की प्रगति का संचार नहीं किया है। 28 अगस्त को नई जानकारी हमें दी जानी चाहिए। जारी रहती है।

Source:


http://www.juntadeandalucia.es/averroes/centros-tic/21700290/helvia/bitacora/index.cgi?wIdPub=44
http://forum.worldoftanks.com/index.php?/topic/631188-wotreplays-not-able-to-download-older-replay-files-404-error/

Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें