जून में रेनॉल्ट ZOE ने यूरोपीय आदेशों की रिकॉर्ड संख्या दर्ज की

Renault ZOE का यूरोप में दबदबा कायम है। 2020 की शुरुआत के बाद से, शहर की कार लगातार इलेक्ट्रिक पंजीकरण की रैंकिंग में पहले स्थान पर रही है। इससे भी बेहतर: जून में यूरोपीय आदेशों का एक रिकॉर्ड भी टूट गया था।

रेनॉल्ट ZOE के लिए शानदार कहानी जारी है। 2012 में पेश किया गया, डायमंड ब्रांड की इलेक्ट्रिक सिटी कार ने हाल के वर्षों में अपनी नाव को आराम करने और अन्य तकनीकी सुधारों के विकल्प में पूरी तरह से प्रबंधित किया है। इतना कि यह शून्य उत्सर्जन वाहनों के परिदृश्य में एक प्रधान बन गया है।



रानी ZOE


इसका प्रमाण फ्रांसीसी इलेक्ट्रिक पंजीकरण से संबंधित मासिक रैंकिंग है, जिसमें से यह 2020 के विंटेज की शुरुआत के बाद से व्यवस्थित रूप से पहले स्थान पर भरोसा करता है। केवल अप्रैल में प्यूज़ो ई -208 से अड़तीस प्रतियों का वर्चस्व था, जबकि। कोरोनोवायरस (कोविद -19) के कारावास के कारण क्षेत्र गंभीर संकट से गुजर रहा था।

तथ्य यह है कि आज ZOE ने एक महीने में यूरोपीय आदेशों के लिए एक नया रिकॉर्ड तोड़ दिया, क्योंकि तिरंगा प्रमुख रूप से गर्व से ट्विटर पर घोषित किया गया था : जून में 11,158 आदेश दिए गए थे, जिसमें फ्रांस में 7,050 भी शामिल थे ( + एक साल में 355%), अपने हिस्से के लिए निर्दिष्ट करता है विशेष साइट ऑटोमोबाइल प्रॉपर ।

100,000 बिक्री तक पहुँच गया


2020 की पहली छमाही में, फ्रांस में 17,650 से कम ऑर्डर भी दर्ज नहीं किए गए थे, जबकि 100,000 बिक्री का प्रतीकात्मक अवरोध भी पार कर लिया गया था , फिर भी फ्रांसीसी क्षेत्र पर। संक्षेप में, फ्लाइंग रंगों के साथ ZOE अपना छोटा रास्ता जारी रखता है।

Source:

Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें