5G: बोर्डो ग्रीन टाउन हॉल प्रौद्योगिकी पर रोक चाहता है

 राजधानी के नए मेयर पियरे हुर्मिक तकनीक के लिए ' नहीं ' नहीं कहते, लेकिन वह संभावित व्यावसायीकरण से पहले इस पर सार्वजनिक बहस चाहते हैं ।

गर्मियों की छुट्टियां चुपचाप खत्म होती हैं और अब 5जी का विषय उनकी नाक की नोक पर आ रहा है । और यह काफी सामान्य है, क्योंकि मोबाइल नेटवर्क की खबर नीलामी द्वारा बहुत अधिक है, जो ऑपरेटरों के लिए 20 और 30 सितंबर के बीच फिर से शुरू होगी, पहले 5G के संभावित विपणन के साथ २०२० के अंत तक अपेक्षित प्रदान करता है, शायद इस शरद ऋतु के रूप में जल्दी । लेकिन बोर्डो में हम अपना समय लेना चाहते हैं ।


बोर्डो, ऑपरेटरों के पूर्व प्रयोगात्मक क्षेत्र

हौसले से चुने गए बोर्डो के नए ईएलवी मेयर, पियरे हर्मिक, जिन्होंने नींद की सुंदरता में दशकों के दक्षिणपंथी शासन को समाप्त किया, से पता चलता है कि वह अपने अभियान के वादों को जल्दी से लागू करने के लिए तैयार हैं । 5G एंटेना पर स्थगन का परिचय उनमें से एक था, और वह इसे एक वास्तविकता बनाना चाहता है ।

डिजिटल के प्रभारी बोर्डो के डिप्टी मेयर डेल्फीन जमेट ने फ्रांस 3 नोवेले-एक्विटाइन के हमारे सहयोगियों को बताते हुए कहा, हम 5जीको ' नहीं ' नहीं कहते । "हम सिर्फ इस दौड़ को धीमा करना चाहते है और इसके परिणामों पर विचार करने से पहले हम इसे में सिंक." शहर प्रौद्योगिकी पर रोक चाहता है और नए साल की शुरुआत में प्रौद्योगिकी पर सार्वजनिक बहस आयोजित करना चाहता है ।

बोर्डो और Mérignac (जिसका समाजवादी मेयर और मेट्रोपोल के अध्यक्ष, एलेन Anziani, भी एक स्थगन के विचार का समर्थन करेंगे) 5G के विकास के लिए रणनीतिक स्थानों रहे हैं, जहां ऑपरेटर Bouygues टेलीकॉम दो साल के लिए प्रयोगों का आयोजन किया है, विशेष रूप से 26 GHz आवृत्ति बैंड में,"मिलीमीटर" के रूप में जाना जाता है, आवृत्ति है कि उच्चतम गति प्रदान करता है ।

सिटी हॉल प्रौद्योगिकी से संबंधित संभावित स्वास्थ्य जोखिमों पर ANSES रिपोर्ट के लिए तत्पर है

डेल्फिनजमेट जारी है, "बहुत सारे अलग प्रभाव हैं । "हम अपने आप को वहां में भारतीय भारतीय संघ और सब कुछ के outs को देख के बिना नहीं फेंक सकते हैं । हम सार्वजनिक नीति में जल्दबाजी नहीं कर सकते । बोर्डो की नगर पालिका में डिजिटल प्रौद्योगिकी के प्रभारी उप स्पष्ट रूप से पता है कि राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (ANSES) 5G के साथ जुड़े संभावित स्वास्थ्य जोखिमों पर एक रिपोर्ट प्रकाशित करना चाहिए, २०२१ की पहली तिमाही में उंमीद है । और निवासियों के स्वास्थ्य पर परिणामों की आशंका, UFC-Que Choisir द्वारा इस गर्मी रिले,प्रौद्योगिकी के खिलाफ खेलते हैं, जब तक यह वैज्ञानिक रूप से साबित हो रहा है कि इसका प्रभाव जनसंख्या पर शूंय हो जाएगा ।

और स्वास्थ्य या परिवहन के क्षेत्रों के लिए नियामक, एआरसीईपी द्वारा विशेष रूप से टाल दी गई 5G की अपेक्षित उपयोगिता निर्वाचित बोर्डो को मना नहीं करती है । "एक पल में HD में अपने Netflix श्रृंखला देखकर, समय लोड हो रहा है, या एक फ्रिज है कि हमें बताता है जब हम पनीर से बाहर चलाने के बिना, कि ठीक है । लेकिन क्या यह वास्तव में आवश्यक है? "वहपूछता है, अपनी सरलतम संपत्तियों के लिए पांचवीं पीढ़ी की प्रौद्योगिकी को कम करने ।

5G, बोर्डो की डिजिटल लेडी के लिए एक "अमीर की प्रौद्योगिकी"

डेल्फिन Jamet भी प्रभाव है कि 5G पर होगा "दुर्लभ पृथ्वी के निष्कर्षण के लिए नए फोन" संगत का निर्माण करने की जरूरत है, समझा है कि उपभोक्ता धक्का खुद को एक नया मोबाइल के साथ लैस "सार्वजनिक हित में नहीं है", अमीरों की एक "प्रौद्योगिकी की चर्चा करते हुए."

समस्या यह है कि यदि बोर्डो नगर परिषद भविष्य के प्रभाव और क्षेत्र में 5G की प्रगति को धीमा करना चाहता है, और ARCEP इसके पक्ष में हो सकता है, यह कानूनी शक्ति के लिए प्रौद्योगिकी के विकास में बाधा नहीं है । इस प्रकार बोर्डो मेट्रोपोल समुदाय कानूनी क्षेत्र पर, कुछ दूरसंचार ऑपरेटरों की गड़गड़ाहट के आने को देखते हुए लड़ने के लिए तैयार है, जो इस सौदे को स्वीकार नहीं कर सकते हैं ।

डिजिटल के उप प्रभारी ने चेतावनी दी है, "अगर हमें मुकदमेबाजी में जाना है क्योंकि ऑपरेटर हम पर हमला कर रहे हैं, तो हम ऐसा करेंगे और हम संविधान में प्रतिष्ठापित एहतियाती सिद्धांत को सामने रखेंगे, क्योंकि यह मेयर पर निर्भर करता है कि वह अपनी आबादीकी रक्षा करे ।

साग के लिए फ्रांसीसी शहरों वे अब प्रबंधन में एक आम स्थिति पर सहमत करने का फैसला कर सकता है । यह देखना बाकी है कि अदालतें और ऑपरेटर क्या फैसला करेंगे ।

Source:

https://typhoontvapk.puzl.com/

https://typhoontvapp.splashthat.com/

https://medium.com/@rpjohnson4747/download-typhoon-tv-apk-last-version-2020-100-working-77008c51df94

http://blog.wirtualnemedia.pl/ewaryst-fedorowicz/post/zbudujcie-mur-warszawski-a-jarkocin-nowa-stolica-mazowsza#comment-543984

https://www.vn750.com/members/shwetakulkarni4780.110434/


Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें