Cyrusher एवरेस्ट XF900 प्रस्तुत करता है, जो एक मोटरसाइकिल से प्रेरित एक इलेक्ट्रिक बाइक है

Cyrusher ने अपनी एवरेस्ट XF900, एक इलेक्ट्रिक बाइक, जिसे चीनी ब्रांड मोटरसाइकिल द्वारा प्रेरित के रूप में प्रस्तुत करता है, के लॉन्च की औपचारिक शुरुआत की है।

इसकी कीमत, अगर यह शेनजेन स्थित कंपनी द्वारा पहले पेश किए गए मॉडलों की तुलना में चढ़ती है, तो इस रेंज के मॉडल के लिए सस्ती रहती है।



विभिन्न इस्तेमाल

शेन्ज़ेन स्थित कंपनी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी व्यवसाय के लिए कोई नई बात नहीं है। हाल ही में, इसने XF650 की पेशकश की, जो विशेष रूप से 700W मोटर पर आधारित मॉडल है और अधिकतम 25 किमी / घंटा तक सीमित 42 किमी / घंटा की अधिकतम गति प्रदर्शित करता है। कंपनी इसे अटलांटिक में $ 1,799 (€ 1,510 के आसपास) प्रदान करती है।

XF900 के साथ, ब्रांड की कीमत बढ़ जाती है, लेकिन एक ऐसी बाइक की पेशकश करने का इरादा रखता है जो ट्रेल और शहर दोनों हो। XF900, जो इस प्रकार संयुक्त राज्य अमेरिका में $ 1,999 (लगभग € 1,680) में पेश किया जाएगा, इसलिए इसे दोहरे उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है।

साइरशर ने कहा, “एवरेस्ट XF900 को आपके मार्ग में किसी भी पहाड़ से निपटने के लिए डिज़ाइन किया गया था। चाहे आप सचमुच पहाड़ों को पार कर रहे हों या सिर्फ एक शहरी जंगल से गुजर रहे हों, एवरेस्ट XF900 आपके साहसिक कारनामों को कहीं भी ले जाने में सक्षम है। "

पूर्व के आदेश खुले हैं

इस रेंज के एक मॉडल के लिए कीमत भी सस्ती है। साइरशर कहते हैं कि उन्होंने मोटरसाइकिल डिजाइन के साथ शुरुआत की और फिर वहीं से अपनी बाइक का निर्माण किया। $ 1,999 में, खरीदार के पास "एवरेस्ट बेस" संस्करण होगा, जिसमें 750W / 48V मोटर, लगभग पचास किलोमीटर की रेंज, एक शिमानो 7-स्पीड ट्रांसमिशन, पूर्ण निलंबन और हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक प्राप्त होता है। ।

$ 2,499 (लगभग 2,100 यूरो) के लिए, फिर "एवरेस्ट प्लस" संस्करण का चयन करना संभव होगा, जिसकी स्वायत्तता 80 किलोमीटर तक बढ़ जाती है। ट्रांसमिशन को एक शिमानो 21 स्पीड से बदला गया है। इसमें बेस संस्करण पर वैकल्पिक रूप से बनाए गए उपकरण भी होंगे, जैसे कि रियर में एलईडी लैंप या मडगार्ड।

इसके विपरीत, दोनों संस्करणों में सामने की तरफ 250 लुमेन एलईडी लैंप प्राप्त होगा। इस बीच, टायरों Kenda 26 "x 4" पंचर प्रतिरोधी मॉडल होंगे।

Cyrusher ने Indiegogo पर एक अभियान शुरू किया, आज प्री-ऑर्डर के लिए अपना एवरेस्ट XF900 खोल रहा है। ये यूरोपीय संघ, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और जापान में रहने वाले लोगों के लिए सुलभ हैं।

Source:

http://www.hislibris.com/foro-new/profile.php?mode=viewprofile&u=26776

https://blog.williams-sonoma.com/pizza-party-with-misha-collins/#comment-4329345

https://blog.zhdk.ch/genderverhandeln/2017/10/04/5332/#comment-2050

Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें