जन प्रभाव: पौराणिक संस्करण जल्दी २०२१ तक जारी नहीं किया जाएगा

अफवाह है कि कई हफ्तों के लिए वेब के आसपास लटक गया है, जन प्रभाव त्रई के remastered संस्करण के बारे में एक बार फिर से बात की जा रही है । और निंटेंडो खिलाड़ी निराश हो सकते हैं ...



26/09 से 00:05 तक अद्यतन: अंत में, वेबसाइट VentureBeat, मास इफेक्ट के अनुसार: पौराणिक संस्करण जल्दी २०२१ तक जारी नहीं किया जाएगा । कोविड-19 की गलती लेकिन गाथा की पहली किस्त भी जो ग्राफिक्स के साथ-साथ गेमप्ले के मामले में अन्य दो से काफी नीचे होगी।

डेवलपर्स प्रशंसकों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए अपना समय लेना चाहते हैं। अन्य महत्वपूर्ण जानकारी, मास इफेक्ट 3 के मल्टीप्लेयर खेल का हिस्सा नहीं होना चाहिए, लेकिन त्रयी के सभी डीएलसी वास्तव में इस संकलन में पेश किए जाएंगे।

शुरू में ईए प्ले में उम्मीद जून में रहते हैं और फिर पिछले अगस्त में Gamescom के आसपास, मास इफेक्ट त्रई अभी भी सुर्खियों में नहीं लौटी है। हालांकि, कई अंदरूनी सूत्र कई महीनों से इस रीमास्टरिंग के बारे में बात कर रहे हैं । आज, हम सिर्फ इसके बारे में अधिक सीखा हो सकता है ।

लाइसेंस के प्रशंसकों को जल्द ही पुरस्कृत किया जाएगा?

वेंचरबीट के पत्रकार जेफ ग्रब के मुताबिक, कमांडर शेपर्ड और उनके क्रू इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स के फिस्कल ईयर (31 मार्च, २०२१) के खत्म होने से पहले वापसी करेंगे । लेकिन पिछले गलियारे के शोर के विपरीत, निंटेंडो स्विच पर रीमास्टरिंग जारी नहीं की जानी चाहिए।

एक ही स्रोत के अनुसार, संकलन मास इफेक्ट: पौराणिक संस्करण कहा जाएगा । हमें पहले तीन खेल और उनके सभी डीएलसी खोजने चाहिए । Ea मूल रूप से अक्टूबर में शीर्षक की घोषणा और यह है कि एक ही महीने जारी करने के लिए निर्धारित किया गया था । लेकिन हो सकता है कि प्रकाशक का शेड्यूल कोरोनावायरस से बाधित हुआ हो ।

हम क्लबिक में क्या सोचते हैं?

२०१७ में मास इफेक्ट एंड्रोमेडा की महत्वपूर्ण विफलता के बाद, इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स और बायोवेयर को अनिवार्य रूप से यह देखने के लिए जमीन का परीक्षण करना होगा कि क्या खिलाड़ी अभी भी लाइसेंस के पीछे जुटाए गए हैं । रीमास्टरिंग शायद बड़ा जोखिम लेने के बिना सनक गेज करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है ।

यह कहा जाना चाहिए कि बड़े पैमाने पर प्रभाव ब्रह्मांड में अपार क्षमता है । लेकिन बायोवेयर अब स्टूडियो सबसे अच्छा इसे संचालित करने के लिए रखा जा सकता है.. । विशेष रूप से एक निश्चित गानके पेट के बाद ।

Source:

https://evoke.ics.uci.edu/bowker-co-organizing-white-house-ostp-conference-on-big-data-and-privacy/#comment-49617

https://ello.co/liveloungeapk17

https://geekhack.org/index.php?topic=108748.msg2961069#msg2961069

https://issuu.com/olatvapk17

https://minecraftcommand.science/forum/discussions/topics/what-is-your-favorite-sport-ca84391d-9137-4638-b43b-afd31dd8302c?page=1

https://forum.kodi.tv/showthread.php?tid=357290

Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें