वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

 वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ मार्टिन विंटरकोर्न को ब्रंसविक अदालत द्वारा डीज़लगेट घोटाले में शामिल होने की कोशिश की जाएगी, जो ब्रांड के इंजनों में फ़ेकिंग सॉफ़्टवेयर की स्थापना से उत्पन्न होता है।

ऑडी और पोर्श के अधिकारियों पर भी मुकदमा चल रहा है, लेकिन विंटरकोर्न पर घोटाले में केंद्रीय भूमिका निभाने का संदेह है।



संगठित गिरोह धोखाधड़ी का एक संदेह

ब्रुनस्विक अदालत ने मार्टिन विंटरकोर्न के मामले की जांच के बाद स्थापित किया, कि वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ, साथ ही साथ उनके चार पूर्व सहयोगियों को गिरोह धोखाधड़ी के संदेह में अदालत में भेजा जाएगा । संगठित ” । अदालत ने पुष्टि की कि उसने "अभियोग की गहन जांच" की थी , जिससे यह निष्कर्ष निकला।

“धोखाधड़ी के आरोप यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका में बेचे गए नौ मिलियन वाहनों से संबंधित हैं। खरीदारों को 100 मिलियन यूरो का नुकसान हो सकता है ” , अदालत ने समझाया, जो इस चक्कर से जुड़े वित्तीय बोनस के लिए विंटरकोर्न के खिलाफ आरोपों को खारिज कर देगा। "यह आरोपी नहीं था, जिसने इन कार्यों के परिणामस्वरूप कुछ जेब भरी, लेकिन बिल्डरों ने"।

वोक्सवैगन अरबों की लागत वाला एक घोटाला

वोक्सवैगन ने एएफपी को जवाब दिया कि निर्णय केवल "अलग-थलग पड़े लोगों" से संबंधित है , और आश्वासन दिया कि यह "समूह के हितों में है कि डीजलगेट के आसपास के तथ्यों पर प्रकाश डाला जाए" । मार्टिन विंटरकोर्न का आगामी निर्णय एक ऐसे मामले का एक और परिणाम है जो पहले से ही वोक्सवैगन समूह को महंगा पड़ा है। निर्माता ने वास्तव में कई सौ ग्राहकों को मुआवजे का भुगतान किया है, मुआवजे की राशि 750 मिलियन यूरो है।

इसके अलावा, ब्रांड को एक बिलियन यूरो का एक राक्षस जुर्माना भरना पड़ा, जबकि समूह द्वारा किए गए भुगतान, जिसमें ऑडी और पोर्श भी शामिल हैं, 2 से अधिक की राशि। 5 बिलियन यूरो। कई नेताओं पर पहले ही आरोप लगाया जा चुका था, लेकिन मार्टिन विंटरकोर्न के फैसले से विशेष रूप से उम्मीद की जा रही है, जर्मन शुरू में अवगत होने से इनकार करते थे, इंजीनियरों के एक समूह पर आरोप लगाते थे। जिसने भी कहा कि वह अपनी कारों को एक साधारण बोल्ट के बिंदु तक जानता था, वास्तव में, आंतरिक ज्ञापन द्वारा चेतावनी दी गई थी।

Source:

https://www.hearandplay.com/main/beginners-how-to-play-he-has-made-me-glad-in-the-key-of-f-major#comment-583054

https://instantencore.com/pac/links.aspx?PId=5141825

http://forum-auto.caradisiac.com/sport-auto/histoire-du-sport-auto/sujet378496.htm?_=1599933931#t15941353

https://ello.co/olatvapk

https://www.systemed.fr/forum-bricolage/fournisseur-electricite-t77747.html#p493064

Comments

Popular posts from this blog

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें