Microsoft और Samsung Xbox Game Pass के आस-पास बलों में शामिल होते हैं

सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड 2020 के अवसर पर, माइक्रोसॉफ्ट ने दक्षिण कोरियाई फर्म के साथ साझेदारी की घोषणा करने के लिए मंजिल ले ली। दो ब्रांडों के बीच यह जुड़ाव प्रसिद्ध Xbox गेम पास पर केंद्रित है ।

गैलेक्सी अनपैक्ड के इस नए संस्करण में सैमसंग के कई नए उत्पादों की खोज करने का अवसर रहा होगा। उदाहरण के लिए हम गैलेक्सी नोट 20 और 20 अल्ट्रा की प्रस्तुति को बढ़ा सकते हैं , गैलेक्सी वॉच 3 , गैलेक्सी बड्स लाइव के आगामी आगमन या यहां तक ​​कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 के साथ बहुराष्ट्रीय कंपनी का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी ।

गेम दर्रा सैमसंग में लागू होता है


वीडियो गेम भी फिल स्पेंसर के रूप में सुर्खियों में रहा है, Xbox के अध्यक्ष, गेम पास के बारे में बात करते दिखाई दिए। दोनों कंपनियों के बीच यह साझेदारी गैलेक्सी स्टोर से एक्सबॉक्स गेम पास एप्लिकेशन को डाउनलोड करने की संभावना के माध्यम से होगी। यह संस्करण खिलाड़ियों को सीधे ऐप के माध्यम से खरीदारी (खाल, डीएलसी ...) करने की अनुमति देगा। यह सुविधा Google Play Store संस्करण पर मौजूद नहीं होगी।

अंत में, सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 20 के भविष्य के खरीदारों को स्मार्टफोन, तीन महीने के Xbox गेम पास सदस्यता और पावर से MOGA XP5-X प्लस वायरलेस नियंत्रक सहित एक विशेष पैक प्राप्त करने की अनुमति देगा । याद रखें कि गेम पास कैटलॉग 15 सितंबर 2020 से प्रोजेक्ट एक्सक्लाउड के माध्यम से एंड्रॉइड स्मार्टफोन (6.0 न्यूनतम) पर उपलब्ध होगा।

Source:

Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें