स्नैपचैट अपने संगीत में टिक्कॉक के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए संगीत का एकीकरण प्रदान करता है

समारोह, जिसे वर्तमान में कुछ देशों में परीक्षण किया जा रहा है, को अगले स्तर पर बड़े पैमाने पर तैनात किया जाएगा।

टिकटोक और इसके बिलियन यूजर्स की सफलता से ईर्ष्या होना तय है। इंस्टाग्राम के बाद, जो रील्स सोशल नेटवर्क से बहुत प्रेरित था, अपने वीडियो में संगीत के टुकड़े के एकीकरण की पेशकश करने के लिए स्नैपचैट की बारी है।

Snapchat अपने प्रतिद्वंद्वी की नकल किए बिना TikTok से प्रेरित है


बड़ी संख्या में खिताब तक पहुंच प्रदान करने के लिए, स्नैपचैट ने सबसे बड़ी रिकॉर्ड कंपनियों जैसे वार्नर म्यूजिक ग्रुप और यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग ग्रुप के साथ कई समझौते किए हैं।

स्नैपचैट के प्रकाशक यह भी बताते हैं कि यह सुविधा मई 2019 के बाद से विकसित हुई है, कमोबेश यह संयुक्त राज्य अमेरिका में टिकटॉक के शानदार विकास के साथ है। बुरी जीभ को चुप करने का एक तरीका जो इस सुविधा के अलावा इसके प्रतियोगी की एकमुश्त प्रतिलिपि को देखेगा।

स्नैपचैट एक वीडियो स्ट्रीम की पेशकश नहीं करेगा, न ही एक ही गीत को एकीकृत करने वाले कई वीडियो देखने की संभावना, दो विशेषताएं जो टिकटोक को इतना सफल बनाती हैं, लेकिन बस एक गीत और एक संबद्ध क्लिप अपने दोस्तों के साथ साझा कर रही हैं। ।

अभी के लिए, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में कार्यक्षमता का परीक्षण किया जा रहा है। वैश्विक प्रक्षेपण गिरावट के लिए निर्धारित है।

Source:


Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें