WeChat ट्रम्प प्रशासन के खिलाफ मुकदमा में TikTok में शामिल होने के लिए

 यह अपने उपयोगकर्ताओं के माध्यम से है कि Tencent समूह के लोकप्रिय आवेदन संयुक्त राज्य अमेरिका में TikTok के नेतृत्व में कार्रवाई में शामिल हो जाएगा ।

TikTok अकेला नहीं है! हाल के सप्ताहों में अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप की वजह से चीनी ऐप की मुश्किलों के बारे में बात करने के लिए ज्यादा अभ्यास किया गया है, जो बाइटडांस ग्रुप की अमेरिकी सब्सिडियरी को चीन की ओर से अमेरिकी यूजर्स की जासूसी के लिए तैयार की गई सेवा के रूप में देखता है । अटलांटिक के पार सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले मिडिल-ग्राउंड एम्पायर ऐप माने जाने वाले WeChatभी ट्रंप प्रशासन के निशाने पर थे, जो चीनी सोशल नेटवर्क और एप्लीकेशंस के अमेरिका को शुद्ध करना चाहते हैं ।


WeChat ने डोनाल्ड ट्रम्प के कार्यकारी आदेश की निंदा की

WeChat उपयोगकर्ताओं के एक सामूहिक हमले पर जाने का फैसला किया है, कूरियर भी 6 अगस्त को डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा लिए गए कार्यकारी आदेश से प्रभावित किया जा रहा है, जो WeChat और TikTok संयुक्त राज्य अमेरिका में कंपनियों के साथ किसी भी लेनदेन से प्रतिबंधित करता है ।

सामूहिक, जो ऐप या उसकी मूल कंपनी, विशाल Tencent से संबंधित नहीं है, ने घोषणा की है कि उसने ट्रम्प प्रशासन और कार्यकारी आदेश के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, यह तर्क देते हुए कि यह अमेरिकी संविधान के पहले संशोधन का उल्लंघन करता है, जो व्यापक अर्थों में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की रक्षा करता है । यूजर ग्रुप इस आदेश को अमेरिका में रहने वाले चीनी समुदाय के साथ भी अनुचित मानता है, जहां WeChat ऐप चीन में बने रिश्तेदारों के साथ संबंध बनाए रखने के लिए एक पूर्ण संचार उपकरण बना हुआ है ।

जिस तरह TikTok व्हाइट हाउस को दोषी ठहराता है, वैसे ही WeChat उपयोगकर्ता सामूहिक एक प्रक्रिया की निंदा करता है जो न तो उचित होगा और न ही नियमित । वह अमेरिकी अदालतों, जो कानूनी तौर पर आदेश अस्थाई रूप से एक परीक्षण के लिए निलंबित कर दिया जाएगा से एक प्रारंभिक निषेधाज्ञा प्राप्त करने की उंमीद है ।

इस बात की कोई गारंटी नहीं कि शिकायत सफल होगी

इस समय इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि सैन फ्रांसिस्को में दायर शिकायत सफल होगी । तथापि, यह याद रखना चाहिए कि ओवल कार्यालय द्वारा दिए गए कारण गंभीर हैं, क्योंकि यह बिना किसी भौतिक साक्ष्य के, निश्चित रूप से अमेरिकी राष्ट्रपति के नीरस को विश्वसनीय प्रकाश देता है, कि चीनी आवेदन संयुक्त राज्य अमेरिका की राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पैदा कर सकते हैं ।

WeChat एक ऐसा ऐप है जो सिर्फ मैसेजिंग सर्विस नहीं है । इसमें कई अन्य विशेषताएं हैं, इतना कि कुछ इसे असली छोटी जेब ओएस मानते हैं। यह आपको चैट करने, खेलने, जियोलोकेट करने और मोबाइल भुगतान समाधान को शामिल करने की अनुमति देता है। TikTok की तरह, WeChat अपने उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता और डेटा का सम्मान करने का दावा करता है ।

Source:

https://blog.reverbnation.com/2020/08/20/perils-of-music-too-emotionally-simple/?unapproved=123796&moderation-hash=e67d4d4674115f89467e5cca153b6f83#comment-123796

https://blog.joemcnally.com/2020/08/24/capture-one-webinar-impossible-pictures/?unapproved=3802942&moderation-hash=f329df81ed97dbd1a7c10284cc20df89#comment-3802942

https://blog.williams-sonoma.com/easy-waffle-topping-ideas/#comment-4319774

http://molbiol.ru/forums/index.php?showuser=1163877

Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें