Minecraft जल्द ही प्लेस्टेशन VR के साथ खेलने योग्य हो जाएगा

 यह एक ऐसी सुविधा है जिसे हम अब उम्मीद नहीं करते हैं कि Minecraftके PS4 संस्करण पर जल्द ही आजाएगा। दरअसल, शीर्षक सोनी द्वारा डिजाइन आभासी वास्तविकता हेडसेट के साथ संगत किया जाएगा ।

हालांकि माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व में, मोजंग, Minecraft के पीछे स्टूडियो,अभी भी अन्य निर्माताओं के साथ काम करता है। यह मामला है, उदाहरण के लिए, सोनी के साथ । दरअसल, घन खेल PS4 पर एक बड़ी सफलता रही है और यह खिलाड़ियों द्वारा मांग में बहुत अधिक सुविधा की मेजबानी करने वाला है। घोषणा प्लेस्टेशन ब्लॉग के माध्यम से इस सप्ताह किया गया था ।



अपनी उंगलियों पर क्यूब्स

इस प्रकार, Minecraft प्लेस्टेशन वीआर के साथ संगत होगा। यह डीएलसी नहीं होगा, बल्कि PS4 पर खेल के सभी मालिकों के लिए एक मुफ्त अपडेट होगा। बेशक, इसका आनंद लेने के लिए एक आभासी वास्तविकता हेडसेट की आवश्यकता है। मोजंग ने यह भी स्पष्ट किया कि यह अपनी संपूर्णता में खेल है जो वीआर में खेलने योग्य होगा न कि एक विशिष्ट मोड ।

स्वीडिश स्टूडियो ने Minecraft VR तकनीक उधार ली है जिसका उपयोग पहले से ही इस प्लेस्टेशन वीआर संस्करण को डिजाइन करने के लिए अन्य मीडिया पर किया जा चुका था। जल्द ही अतिरिक्त ब्योरा जारी किया जाएगा। यह अपडेट सितंबर २०२० के दौरान निकाला जाएगा ।

Source:

http://www.webestools.com/profile-262892.html

https://forums.tornbanner.com/user/typhoontvapk17

https://bananabook.net/forums/topic/29199/ola-tv-best-live-tv-streaming-app-for-android/view/post_id/55695

https://democracy.blogactiv.eu/2020/08/11/how-google-fiddled-with-my-search-results-and-yours-eu-must-act/#comment-16797

https://contexts.org/blog/vaccines-masks-and-routine-disruptions-during-covid-19/comment-page-1/#comment-316885




Comments

Popular posts from this blog

वोक्सवैगन के पूर्व सीईओ डीजलगेट कांड के मुकदमे की सुनवाई के लिए खड़े हैं

competitor analysis क्या है?

Blog Commenting कैसे करें